गहलोत का पलटवार, बोले- प्रधानमंत्री मोदी मां की बात पर भावुक होते हैं फिर नेहरू-सोनिया का जिक्र क्यों करते हैं?

0
69

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीपी जोशी, विलासराव मुत्तेमवार और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर के बयान को आधार बनाकर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है.

नई दिल्ली: राजस्थान और मध्य प्रदेश के चुनावों में नेताओं के वंशजों के इतिहास को खूब खंगाला जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां हर रैली में अपने मां-पिता के जिक्र को लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं, वहीं कांग्रेस भी लगातार बयानों से नहीं चूक रही है. राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने कहा, ”वो (पीएम मोदी) खुद क्या बोलते हैं पंडित नेहरू के बारे में, राहुल गांधी के बारे में, सोनिया गांधी के बारे में, वो तुम भूल जाओ.
मोदी जी बड़े भावुक होकर बोलते हैं मेरी मां को क्या कह दिया, मेरे सामाज को क्या कह दिया, मुझे क्या कह दिया?”
राजस्थान के मकराना में उन्होंने कहा, ”आप बताएं आप राजनीति को किस स्तर पर ले गये हो. आज तक एक पीएम, आजादी के बाद, ऐसे नहीं हुए होंगे जिस प्रकार मोदी जी ने व्यवहार किया है. राजनीतिक रूप से जिस रूप में टिप्पनियां की है, जिस रूप में देशवासियों को संदेश दिया है.”
वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज कहा, ”वो अपने बारे में हिसाब दें, जवाब दें ये मोदी जी क्यों इतनी चिंता करते हैं राहुल जी की? अपनी बात क्यों नहीं करते? नौजवानों की बात क्यों नहीं करते? किसानों की बात क्यों नहीं करते? रोजगार की बात क्यों नहीं करते? आत्मियता की बात क्यों नहीं करते?”
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीपी जोशी, विलासराव मुत्तेमवार और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर के बयान को आधार बनाकर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कल राजस्थान के अलवर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, “कांग्रेसी मेरी मां-पिता को गाली दे रहे हैं. वे मेरी जाति पूछ रहे हैं. मुझे बिल्कुल आश्चर्य नहीं है. जो भी बोल रहा है वह नामदार के आदेश पर बोल रहा है.”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY