वशिष्ठ के जनसंपर्क में बोले रहवासी भाजपा राज में घोषणाएं तो खूब हुई, धरातल पर नहीं दिखी

0
111

उज्जैन दक्षिण से कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र वशिष्ठ ने उज्जैन दक्षिण के समस्त ग्रामो व वार्डो का सघन जनसंपर्क किया. जनसंपर्क के दौरान रहवासियों ने उनपर पुष्पवर्षा कर जमकर स्वागत किया, वहीं अबकि बार भाजपा को बाहर करने का वादा किया।
रहवासियों का कहना था कि भाजपा के राज में मूलभूत सुविधाओं का अभाव रहा, ढेरों योजनाओं की घोषणाएं की लेकिन ये योजनाएं धरातल पर देखने को नहीं मिली, जो बीपीएल कार्ड, गरीबों के लिए चलाई योजनाओं के असली हकदार थे वे तो चक्कर काटते रह गए इसका लाभ भाजपाईयों के चहेतों और उनके रिश्तेदारों को ही मिलता रहा। राजेन्द्र वशिष्ठ ने ग्राम हामूखेड़ी से जनसंपर्क प्रारंभ किया। यहां से अभिलाषा, लालपुर, आदर्श नगर, बैंक ऑफ इंडिया वाली गली, नुरानी मस्जिद चौराहा, गांधीनगर, नेहरू नगर, आमवाली पट्टी, तेजाजी वाली पट्टी, नागझिरी मेन रोड़ ऑफिस कार्यालय पहुंचा वहीं शाम को हरियाखेड़ी और शक्करवासा में जनसंपर्क किया।

कार्यकर्ताओं एवं नेताओं में खास उत्साह
उज्जैन दक्षिण क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र वशिष्ठ ने आज टॉवर चौक पर जनसंपर्क अभियान शुरू किया और उसके बाद फ्रीगंज क्षेत्र के विभिन्न मार्गों पर मतदाताओं से संपर्क करते हुए उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया। जनसंपर्क अभियान का आज आखिरी दिन होने के कारण कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नेताओं में खास उत्साह देखा गया। जनसंपर्क अभियान में प्रमुख रूप से हिमांशु जोशी, अशोक उदयवाल, अंजू जाटवा, कमलेश धनावत, राजकुमार केरोल, आदि शामिल थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY